दो नेपाल मूल के व्यक्तियों को तीन किलो चरस के साथ किया गया गिरफ्तार पूरा पढ़ें!


कुल्लू : बात हो रही है हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण घाटी में सुमारोपा के पास दो नेपाल मूल के व्यक्तियों के पास तीन किलो 26 ग्राम चरस बरामद हुई। जरी चौकी के हेड कांस्टेबल समीर के नेतृत्व में लगाए नाके के दौरान दो व्यक्ति पैदल आए व पुलिस को देख घबरा गए, उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से तीन किलो 26 ग्राम चरस बरामद की गई। इसके बाद उन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस अधीक्षक राज कुमार चंदेल ने बताया कि दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैै उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और पहचान टेंडर बहादुर और लाल बहादुर के रूप में हुई है।


बस में सवार महिला से 715 ग्राम चरस बरामद

ये खबर भी कुल्लू की है भुंतर थाने के तहत वीरवार को पुलिस के एक दल ने महिला को चरस सहित गिरफ्तार किया है। भुंतर थाने के एसएचओ मोहन रावत ने बताया कि महिला एक निजी बस में भुंतर आ रही थी, छरोड़ नाला के पास नाकाबंदी की गई थी, नाके दौरान तलाशी लेने पर उससे 715 ग्राम चरस बरामद की। महिला की पहचान मणिकर्ण घाटी के रतोचा की अंजना देवी के रूप में हुई है।

दो नेपाल मूल के व्यक्तियों को तीन किलो चरस के साथ किया गया गिरफ्तार पूरा पढ़ें! दो नेपाल मूल के व्यक्तियों को तीन किलो चरस के साथ किया गया गिरफ्तार पूरा पढ़ें! Reviewed by Admin on November 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.