प्रदेश मे चिट्टे का आतंक, नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत, क्या है पूरी बात जरूर पढें

प्रदेश मे चिट्टे का आतंक, नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत, क्या है पूरी बात जरूर पढें

देश का सबसे सुंदर राज्य हिमाचल जिसे देवताओं की भूमि कहा जाता है। आज यहां की हालत एसी होती जा रही है कि बड़े बडे़ राज्य भी पिछे रह जाये। आजकल प्रदेश मे चिट्टे नाम के एक जहरीले नशे का सेवन हो रहा है। प्रदेश सरकार को इस बात पर गौर करने की जरूरत है।
26 फीसदी बच्चों का कद औसत से कम है हिमाचल में, 5 जिलो में रेड अलर्ट जारी
प्रदेश में नशे की ओवरडोज से मौत होने की एक खबर सामने आयी है, कांगड़ा पुलिस ने यह पहला मामला दर्ज किया है। इंदौरा पुलिस थाना के तहत एक नशा तस्कर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

Surprise for you click here
बताया जा रहा है कि इंदौरा पुलिस थाना के तहत आते गांव चूड़पुर तहसील इंदौरा में आठ नवंबर को एक युवक की मौत हुई थी। बताया जा रहा था कि यह मौत नशे के ओवरडोज के कारण हुई है। और फिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत नशे की ओवरडोज से होने की पुष्टि हो गई थी। पुलिस छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक सचिन अपने चार दोस्तों के साथ 8 नवंबर को नशे का इंजेक्शन लेते हुए बेहोश हो गया था। इसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

Surprise for you click here
पूछताछ से पता चला कि इन लोगों ने यह नशा इंदौरा के अंतर्गत आने वाले छनी वैली नामक गांव से रिंपी देवी से खरीदा था जो कि पत्नी कुलदीप निवासी तमोता तहसील इंदौरा से बतायी जा रही है। सभी दोस्त  इसका इस्तेमाल करने के लिए इकट्ठे हुए थे, लेकिन जैसे ही सचिन ने इंजेक्शन लगाया, वह बेहोश हो गया। इसके बाद अस्पताल पहुंचाने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू की तथा पुलिस ने आरोपी नशा तस्कर रिंपी के घर की तलाशी ली तो वहां से 1.36 ग्राम चिट्टा पदार्थ भी बरामद किया गया।


प्रदेश मे चिट्टे का आतंक, नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत, क्या है पूरी बात जरूर पढें प्रदेश मे चिट्टे का आतंक, नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत, क्या है पूरी बात जरूर पढें Reviewed by Admin on November 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.