हिमाचल प्रदेश की इस महिला ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म पूरा पढें | News Master India

हिमाचल प्रदेश की इस महिला ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म पूरा पढें

Facebook का न्यू Update आ गयी है क्या है नये features यहां क्लिक करें। 
बात करते है हिमाचल प्रदेश के मंडी की, यहां पर एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है। इस महिला की जोनल अस्पताल मंडी मे नार्मल डिलिवरी हुई है। यह महिला 26 वर्षीय बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला का नाम डोलमा देवी पत्नी टिक्कम राम निवासी टांदी चच्योट की है।

Himachal predesh news, news master india, amar ujala
तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया 

बताया जा रहा है कि महिला को सुबह प्रसव पीड़ा हुई तथा उसके बाद उसने अस्पताल मे एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया तीनों बच्चों को स्वस्थ बताया जा रहा है। तीनों नवजात बच्चों को एहतियातन वेंटीलेटर पर चिकित्सक देख रेख मे रखा गया है।
मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है पूरा पढे
बताया जा रहा है कि इससे पहले भी महिला की एक बच्चा है और अब एकसाथ तीन बच्चों को पाकर दंपति बहुत खुश है। अस्पताल के डाक्टर कपिल मल्होत्रा ने बताया की तीनों नवजात स्वस्थ है।
Facebook का नया Updateआ चुका है क्या है नये Features यहां क्लिक करें। 
उन्होंने बताया कि जब प्रसव शुरु हुआ तो तीनों बच्चे एक उल्टा, एक सीधा तथा एक तिरछा था। डिलीवरी करीब आधे घंटे तक चली अच्छी बात है कि डिलीवरी नार्मल हुई उन्होने कहा कि वैज्ञानिक भाषा मे इसे ट्रिप्लेट कहा जाता है।
हिमाचल प्रदेश की इस महिला ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म पूरा पढें | News Master India हिमाचल प्रदेश की इस महिला ने दिया एक साथ तीन बच्चों को जन्म पूरा पढें | News Master India Reviewed by Admin on November 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.