भूत फसा था रेलवे चालक को अमृतसर ट्रेन हादसा जरूर पढ़ें!



जी हां बिलकुल, दहशहरे के दिन हुये अमृतसर के रेल हादसे मे एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ट्रेन हर दिन हादसे के उस स्थान पर रूका करती थी लेकिन उस दिन नही रूकी और 60 से भी ज्यादा लोग मौत का शिकार हो गये।


रेलवे चालक ने बताया कि वह हर बार की तरह उस दिन भी वहां रूकने के लिये ब्रेक लगायी थी। लेकिन पहले तो रेल की Speed कम होने लग गयी थी अचानक उसे कुछ भी समझ नही आया और उसने Speed बड़ा दी। जिस कारण कुछ लोग तो पटरी से उतर गये लेकिन कुछ लोगों को ट्रेन आने की पता नही चल पाया और हादसे की शिकार हो गये।
भूत रहता था ट्रेन में

ट्रेन चालक का कहना है कि उस ट्रेन मे उसे कई बार कुछ अजीब सी चीज़े होने लगती थी। और डरावनी आवाजें और चीखें भी सुनाई आती थी। मेने कई बार दुसरे चालक को भी ये बात सुनाई लेकिन वो मेरी बातों को मजाक मे लेते रहे।


उसके कही की कई बार उस ट्रेन से हादसा होते होते बचा था कभी कभी ट्रेन अपने कन्ट्रोल मे भी नही रहती थी।  Technical Department ने भी कई बार दिखाया लेकिन ट्रेन मे कोई खराबी नही थी। लेकिन अमृतसर हादसे के बाद मेने दोबारा ये बात Staff बालों से कही तो उस दिन के बाद उस ट्रेन को छुपा लिया गया है।

खबरों की माने तो अब ट्रेन का कुछ भी पता नही है। रेलवे वालो ने वो ट्रेन कहां छुपायी है ये कोई नही जानता 

ये खबर इतनी शेयर करो ताकि उस हथियारी ट्रेन की कोई जानकारी मिल जाये



भूत फसा था रेलवे चालक को अमृतसर ट्रेन हादसा जरूर पढ़ें! भूत फसा था रेलवे चालक को अमृतसर ट्रेन हादसा जरूर पढ़ें! Reviewed by Admin on October 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.