परिजनों ने सिगरेट पिते देखा तो नवीं कक्षा के छात्र ने कर ली आत्महत्या

परिजनों ने सिगरेट पिते देखा तो नवीं कक्षा के छात्र ने कर ली आत्महत्या


जी हां यह कोई कहानी नही है वल्कि यह एक सच्चाई है और आज की यह खबर बहुत ही दिल देहला देने वाली है। बच्चे जो कि ज्यादा समझ नही कर पाते कि उन्हें क्या करना है और क्या नही उन्हें जैसा सिखाया जाता है जैसा वो सीखते है वो वैसा ही करते है।

Student suicide, परिजनों ने सिगरेट पिते देखा तो नवीं कक्षा के छात्र ने कर ली आत्महत्या
Student suicide 

हिमाचल प्रदेश के मंडी से खबर


हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बहुत बडी खबर सामने आई है। यहाँ सरकाघाट उपमंडल मे  एक नवीं कक्षा मे पढ़ रहे छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

क्या है पूरा मामला


बताया जा रहा है कि नावालिक छात्र घर के एक कोने मे बैठकर सिगरेट पी रहा था तभी घर के सदस्यों ने उसे सिगरेट पीते देख लिया और वह घबरा गया उसके बाद घर के लोग खेतों मे काम करने चले गये।

Student suicide
Student suicide 

उसके बाद जो हुआ


घबराये नावालिक ने मौका दुपट्टे का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया जब खेतों से काम कर के मां लौटी तो अपने बच्चे को फंदे मे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। लेकिन अभी भी उसकी सांसे चल रही थी वह तडप रहा था फिर गाँव वालों की मदद से उसे अस्पताल भी पहुँचाया गया।
परिजनों ने सिगरेट पिते देखा तो नवीं कक्षा के छात्र ने कर ली आत्महत्या परिजनों ने सिगरेट पिते देखा तो नवीं कक्षा के छात्र ने कर ली आत्महत्या Reviewed by Admin on November 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.