छात्र की हत्या पर प्रदर्शनकारियों ने सोलन शहर में जमकर हंगामा किया | एनएच पर दो घंटे में लगा जाम



सोलन | हिमाचल प्रदेश | यह घटना 6th कक्षा मे पढ रहे बच्चे की है, जो शामती पंचायत के कोठों स्कूल में छठी कक्षा मे पढता था किसी ने इसका अपहरण कर लिया और उसके बाद हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या के बाद बच्चे के पिता को फोन किया और 50 लाख फिरौती मांगी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को दबोच लिया।

इस घटना के बाद छठी कक्षा के छात्र की हत्या मामले में सोलन शहर में जमकर हंगामा हुआ। शामती से भारी संख्या में आए लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर प्रदर्शन किया। काफी देर तक प्रदर्शन जारी रहने से  प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस की धक्कामुक्की हो गई।


विरोध प्रदर्शन कारण सुबह करीब साढ़े 11 से डेढ़ बजे तक मालरोड, राजगढ़ रोड, सोलन-शिमला और सोलन-चंडीगढ़ मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद रही।

जानकारी के अनुसार गुस्साए लोग एसपी से मिलना चाहते थे।
एसपी के कार्यालय में न होने की सूचना मिलने के बाद प्रदर्शनकारी पुराने उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। उसके बाद उन्होंने मालरोड और राजगढ़ रोड पर यातायात जाम कर दिया।

ये भी जरूर पढें 




छात्र की हत्या पर प्रदर्शनकारियों ने सोलन शहर में जमकर हंगामा किया | एनएच पर दो घंटे में लगा जाम छात्र की हत्या पर प्रदर्शनकारियों ने सोलन शहर में जमकर हंगामा किया | एनएच पर दो घंटे में लगा जाम Reviewed by Admin on November 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.