छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले मे शिक्षक को किया गया सस्पेंड

पालमपुर (कांगड़ा) | छात्राओं से छेड़छाड़ के एक मामले मे शिक्षक को सस्पेंड किया गया है। यह शिक्षक सवाल का जवाब न आने पर छात्राओं के  साथ दुर्व्यवहार के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। भवारना थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354 ए के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है।


पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि उपमंडल पालमपुर के एक स्कूल की नौवीं तथा दसवीं की 25 छात्राओं ने मुख्य अध्यापक से यह शिकायत की है कि अध्यापक उनको गलत ढंग छूता है। छात्राओं का आरोप है कि यदि किसी लड़की को किसी सवाल का जवाब नहीं आए तो शिक्षक उन्हें गलत ढंग छूता है।


इन छात्राओं का कहना है कि अध्यापक की इन हरकतों को रोका जाए। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि काफी समय से यह अध्यापक ऐसी हरकतें कर रहा है। लेकिन जब बात हद से बढ़ गई तो उन्हें मुख्याध्यापक को इसकी जानकारी देनी पड़ी।


SHO भवारना सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि उन्हें यह खबर स्कूल के मुख्याध्यापक की शिकायत ई-मेल से मिली है। पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही SP संतोष संतोष पटियाल ने कहा कि भवारना थाने को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। शिक्षा उपनिदेशक दीपक कनायत ने कहा कि अध्यापक के खिलाफ शिकायत आते ही उसे निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

3.155 किलोग्राम चरस का बैग पुलिस की ओर फेंका, आरोपी मौके से फरार

अब पढ सकेगे आप डिलिट मैसेज भी WhatsApp पर, बस आपको करना होगा इतना ही

क्यों लेना पडा इतना बड़ा फैसला PM मोदी को जरूर पढ़ें

एलियंस को लेकर वैज्ञानिकों को एक और खुलासा, फिर से देखा गया एलियंस को


छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले मे शिक्षक को किया गया सस्पेंड छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले मे शिक्षक को किया गया सस्पेंड Reviewed by Admin on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.