3.155 किलोग्राम चरस का बैग पुलिस की ओर फेंका, आरोपी मौके से फरार

हिमाचल प्रदेश | यह खबर  कोटाधार मोड़ की है जहां जंगल में पुलिस ने 3.155 किलोग्राम चरस बरामद की है। और आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस आरोपी की तलाश जारी है।


बुधवार सुबह जरी पुलिस चौकी की टीम कोटाधार मोड़ पर नाके पर थी। सवा नौ बजे बगयांदा की तरफ से एक अज्ञात नेपाली शक्स आया। पुलिस को देखकर आरोपी कुछ समझ ना सका और सड़क के नीचे की तरफ भाग गया। पुलिस टीम ने जब उसका पीछा किया। तो करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर आरोपी ने बैग पुलिस की ओर फेंक दिया, और खुद जंगल में गायब हो गया।

अब पढ सकेगे आप डिलिट मैसेज भी WhatsApp पर, बस आपको करना होगा इतना ही

क्यों लेना पडा इतना बड़ा फैसला PM मोदी को जरूर पढ़ें

एलियंस को लेकर वैज्ञानिकों को एक और खुलासा, फिर से देखा गया एलियंस को

एक ही ओवर में 43 रन बनाकर बन गया है विश्व रिकॉर्ड पूरा पढे

माइनिंग से अभी तक 80 करोड़ कमाई हो चुकी है प्रदेश सरकार की

अब पैसे कमाईए विडियो देखकर India's no 1 earning app

पुलिस ने पार्वती नदी तक आरोपी को तलाश जारी रखी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने काले रंग की जैकेट और नीले रंग की पैंट पहन रखी थी।


जरी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई चिंत राम ने बताया कि लगभग 3 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। लेकिन चरस तस्कर भाग निकलने मे सफल हो गया।  आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बांट दी गयी हैं। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।
3.155 किलोग्राम चरस का बैग पुलिस की ओर फेंका, आरोपी मौके से फरार 3.155 किलोग्राम चरस का बैग पुलिस की ओर फेंका, आरोपी मौके से फरार Reviewed by Admin on December 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.